7StarHD 2020 : Download Bollywood, Hollywood, South Hindi Dubbed Movies.

7starhd 2020 : Download latest bollywood hollywood south hindi dubbed dual audio movies.
आज में आपको इस आर्टिकल में बताने वाला हूँ कि 7starhd कैसी वेबसाइट है, यहा से आप किन categories की movies को डाउनलोड कर सकते है, 7starhd से मूवी डाउनलोड कैसे करते है और 7starhd वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना सही है या गलत।

7starhd website

मूवी देखना सभी को पसंद है और हर किसीको अपने खाली समय मे मूवी देखना अच्छा लगता है, लेकिन सभी को ये जानकारी नही होती है कि किसी भी Latest movie download करने की वेबसाइट कोन सी है।

वैसे तो Internet पर बोहोत सारी movie downloading website है और उन्ही मेसे एक वेबसाइट है 7starhd। ये एक पायरेटेड वेबसाइट है जहाँ से आप किसी भी latest movie HD और Full HD में डाउनलोड कर सकते है।

तो चलिए सबसे पहले जानते है कि 7starhd क्या है।

7starhd kya hai ?

7starhd एक torrent वेबसाइट है जहाँ से आप किसी भी लेटेस्ट मूवी को अपने मोबाइल या कंप्यूटर में बड़े ही आसानी स डाउनलोड कर सकते है।

इस वेबसाइट की सबसे बड़ी खासियत है कि यहा से मूवी डाउनलोड करना बिल्कुल free है मतलब आपको एक रुपये भी खर्च खर्च करने की जरूरत नही है 7starhd me से मूवी डाउनलोड करने के लिए।

और इतना ही नही आपको यहा से मूवी डाउनलोड करने के लिए किसी तरह का signup या login करने की जरूरत नही है आप बिना किसी account या बिना अपनी पहचान बताए यहा से free में किसी भी मूवी को बोहोत आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

यहा पर आपको bollywood, hollywood hindi dubbed, south hindi dubbed movies के साथ-साथ और भी कई सारी categories मिलेंगी जिनसे आप अपनी पसंद की मूवी को बड़े ही आसानी से ढूंढ सकते है।

इसी के साथ आपको इस वेबसाइट में एक request page भी मिलेगा जिसमे आप 7starhd.surf के team को request कर सकते है अपनी पसंद की मूवी अपलोड करने के लिए।

7starhd vin 2020 – Download 300MB Bollywood, Hollywood, South Dubbed Movies in HD

7starhd vin एक पायरेटेड वेबसाइट है और इनकी एक पूरी टीम है जो इस वेबसाइट को संभालती है इसीलिए जब भी कोई लेटेस्ट मूवी release होती है तो उसके कुछ ही दिनों बाद इनकी टीम अपनी वेबसाइट पर मूवी अपलोड कर देती है।

इस वेबसाइट पर आपको नई मूवी से साथ-साथ पुरानी बॉलीवुड मूवी भी डाउनलोड करने के लिए मिल जाएगी जो कि आज कल बोहोत कम वेबसाइट पर मिलती है और इसी कारण 7starhd की पहचान सभी torrent वेबसाइट में अलग है।

इन सब के बावजूद भी बोहोत से लोग इस वेबसाइट तक नही पोहोच पाते है क्योंकि इस वेबसाइट का URL हमेशा change होता रहता है।

ऐसा इस लिए क्योंकि ये अपनी वेबसाइट पर जितने भी मूवी अपलोड करते है वो सभी movie creaters की permission के बिना करते है जिसके कारण government इसके domain को ban कर देती है।

और जब भी goverment इनके URL को ban करती है तो इनकी टीम पूरी वेबसाइट को दूसरे URL के साथ बना लेती है लेकिन इनके new URL का पता चलते ही goverment इन्हें फिर फिरसे ban कर देती है।

7starhd win में कितने Categories की movies है?

7starhd एक बोहोत बड़ी वेबसाइट है जहा आपको बोहोत सारी categories मिलेंगी मूवी डाउनलोड करने के लिए और मूवी के साथ-साथ आप यहा से TV shows, MP3 songs और WWE भी डाउनलोड कर सकते है।

7starhd.beer पर आपको नीचे दिए गए सभी categories मिलेंगी आपको।

  • Audio songs
  • 300mb movies
  • Bollywood movies
  • Bangladeshi movies
  • 18+ adults
  • Hollywood movies
  • Chinese movies
  • Korean movies
  • Malyalam movies
  • Kolkata bangla movies
  • Marathi movies
  • Pakistani movies
  • Punjabi movies
  • South movies
  • Dual audio movies
  • Tamil movies
  • Telugu movies
  • TV shows
  • Video songs
  • WWE

इन सारी categories की मूवी को आप 7starhd surf से डाउनलोड कर सकते है और इसी के साथ आपको यहा पर मूवी डाउनलोड करने के लिए अलग-अलग formats भी मिलेंगे जिनसे आप अपनी पसंद की quality में मूवी डाउनलोड कर सकते है।

यहा पर आपको 480p और 720p और 1080p में मूवी डाउनलोड कर सकते है। मतलब यहा से आप full HD में मूवी डाउनलोड कर सकते है और अपने मोबाइल पर ही एक सिनेमा हॉल जैसा मजा ले सकते है मूवी देखने का ।

7starhd movies download कैसे करे

7starhd movie download करना बोहोत आसान है यहा पर आपको अलग-अलग categories मिल जाएंगी जिनकी मदद से आप बड़े ही आसानी से अपनी पसंद की मूवी को तलाश सकते है और उसे डाउनलोड कर सकते है।

लेकिन इस वेबसाइट में आपको बोहोत सारे pop up ads देखने को मिलेंगे जो की आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकते है क्योंकि इस वेबसाइट पर आप जब भी किसी भी लिंक पर क्लिक करंगे तो एक new window ओपन हो जाएगी।

इस तरह के ads आपको सभी पायरेटेड वेबसाइट पर देखने को मिलेंगे और इन ads से आपको परेशानी महसूस हो सकती है लेकिन अब किया भी क्या जा सकता है ये free में मूवी डाउनलोड करने दे रही है तो इतना तो झेलना ही पड़ेगा।

इसी के साथ अगर आपको 7starhd से मूवी डाउनलोड करने में कोसो तरह की परेशानी आती है तो इसका भी solution आपको यह मिल जाएगा, आप जैसे ही किसी ल भी मूवी के डाउनलोड पेज पर जाएंगे आपको वहा How to download की लिंक मिल जाएगी जहा पर आपको step by step बताया जाएगा कि यहा से मूवी डाउनलोड कैसे किया जाता है।

लेकिन इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट के URL की तलाश करना पड़ेगी क्योंकि यह एक पायरेटेड वेबसाइट है इसीलिए गूगल पर आपको ये वेबसाइट शायद ही मिल पाएगी।

7starhd surf New link 2020

7starhd एक पायरेटेड वेबसाइट है और भारत मे पायरेसी करना गैरकानूनी है जिसके कारण इस वेबसाइट ओर ban लगा हुआ है लेकिन जब भी इस वेबसाइट को goverment द्वारा ban कर दिया जाता है तो यह वेबसाइट दूसरे नाम के साथ अपनी वेबसाइट फिर से बना लेती है।

और ये सिलसिला इसी तरह चलता रहता है जिसके कारण इसके अभी के url क्या है यह जान पाना मुश्किल है, यहा नीचे आप 7starhd के सारे लिंक देख सकते है जिनमे ज्यादातर अभी बंद है लेकिन इनमें अभी भी कुछ लिंक काम कर रही है।

और अभी 7starhd की वेबसाइट https://7starhd.surf से open हो रही है लेकिन बोहोत जल्द ये भी government द्वारा ban कर दी जाएगी।

7starhd.run7starhd.com
7starhd.surf7starhd.online
7starhd.beer7starhd.casa
7starhd.fun7starhd.live
7starhd.win7starhd.in
7starhd.maza7starhd.me

7starhd beer new movie download

7starhd एक बोहोत बड़ी वेबसाइट है और इनकी एक टीम है जो कि रेगुलर latest movie को इस वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए डालती रहती है।

यहा पर आपको नई मूवी release होने के कुछ दिनों बाद ही डाउनलोड करने के लिए मिल जाएगी वो भी एक अच्छी क्वालिटी में और यही कारण है की एक पायरेटेड वेबसाइट होने के बाद भी इस वेबसाइट का इतना इस्तेमाल किया जाता है।

तो चलिए जानते है 7starhd latest leaked movies के बारे में।

Bollywood Movies download

  • Malang
  • Jai Mummy Di
  • Kaamyaab
  • Angrezi Medium
  • Street Dancer
  • Is Love Enough Sir

Hollywood movies download

  • Go Karts
  • Stargirl
  • Star Wars : The Rise Of Skywalker
  • The Spy
  • Ravers
  • We Go in at Dawn

South movies download

  • Maharshi
  • Madhura Raja
  • Dana kayonu
  • Aghora
  • Haunted Mahal
  • Danger

7starHD me Bollywood, Hollywood Dual Audio Movies Download

7starhd beer पर हजारो मूवी है जिसे आप डाउनलोड कर सकते है, और इनमें अगर आपको अपनी पसंद की मूवी न मिले तो आपको 7starhd की वेबसाइट में एक contact form भी मिल जाएगा जिसमे आप request कर सकते है अपनी पसंद की मूवी के लिए।

7starHD surf alternate website

7starhd एक बोहोत बड़ी पायरेटेड वेबसाइट है और इंटरनेट पर इस जैसी हजारो वेबसाइट मौजूद है जो कि अपनी वेबसाइट पर movies की पायरेसी करती है।

अगर कोई व्यक्ति 7starhd.surf से किसी कारण मूवी डाउनलोड नही कर पाता है या उसे अपनी अपनी पसंद की कोई मूवी वहा नही मिलती है तो नीचे बताए गए वेबसाइट बिल्कुल उन्ही की तरह काम करने वाली वेबसाइट है जहा से latest और old movies download किया ह जा सकता है।

movie4me

movie4me भी एक बोहोत बड़ी torrent वेबसाइट है जहाँ पर आपको हजारो movies मिल जाएंगी डाउनलोड करने के लिए इसी के साथ इस वेबसाइट से movie डाउनलोड करना बिल्कुल free है।

ये भी एक piracy वेबसाइट है जिसके कारण इसे भी government द्वारा ban कर दिया जाता है लेकिन बिल्कुल 7starhd की तरह ही ये वेबसाइट भी दूसरे domain के साथ नई वेबसाइट बना लेती है।

Extramovies

Extramovies एक काफी popular movie downloading website है और यहा पर आपको latest movie download करने के लिए मिल जाएगी।

Extramovies की कुछ अपनी खासियतें है जैसे यहा पर आपको जितनी भी मूवी मिलेंगी वो सभी pure HD quality में मिलेंगी और इसी के साथ यहा से आप web series, TV shows और WWE भी डाउनलोड कर सकते है।

Tamilrockers

Tamilrockers को भारत की सबसे बड़ी piracy करने वाली वेबसाइट माना जाता है क्योंकि यहा पर हर नई मूवी release के 1 दिन बाद upload कर दी जाती है।

और Tamilrockers पर कई बार तो movies के release होने से 1 दिन पहले ही leak कर दिया जाता है, जिसके कारण इस वेबसाइट को india की सबसे बड़ी पायरेटेड वेबसाइट कहा जाता है।

SkymoviesHD

SkymoviesHD एक काफी पुरानी वेबसाइट है free movie download करने के लिए यहा पर आपको Bollywood और hollywood hindi dubbed dual audio movies download करने के लिए मिल जाएगी।

7starhd movie download करना सही है ?

सब कुछ समझ लेने के बाद अब सवाल उठता है कि क्या आपको या किसी को भी 7starhd से मूवी डाउनलोड करना चाहिए या नही करना चाहिए ?

तो इसका सीधा सा जवाब है बिल्कुल नही, 7starhd से movie download करने से आपको बिल्कुल बचना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से आप बोहोत परेशानी में भी पड़ सकते है।

क्योंकि किसी भी मूवी की पायरेसी करना या पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना अपराध माना जाता है जिसके लिए आपको सजा तक हो सकती है।

7starHD से movie download करना गलत क्यों है ?

कई लोगो मे मन में ये सवाल रहता है कि ऐसा क्यों ? तो ऐसा इसलिए है क्योंकि एक मूवी को बनाने में करोड़ो की लागत आती है और 7starhd जैसी वेबसाइट इन मूवी के release होने के कुछ देर बाद ही अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देती है।

और इसके कारण ज्यादातर लोग मूवी को अपने mobile या laptop पर ही free में डाउनलोड करके देख लेते है जिसके कारण मूवी को सिनेमा हॉल में बोहोत कम लोग देखने जाते है।

औए इसके कारण movie creaters को अच्छा-खासा नुकसान झेलना पड़ता है इसीलिए लिए सरकार ने इन वेबसाइट को ban कर रखा है। और में भी आपको सलाह दूंगा की आप इन torrent वेबसाइट से movie download न करे।

Disclaimer

कसी भी मूल प्रकार की सामग्री की चोरी करना भारतीय कानून के तहत एक दंडनीय अपराध है। इस लेख में दी गई जानकारी का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ आपको गैरकानूनी गतिविधयों की जानकारी पोहचाना है।

indiakabest.in 7starhd और इस तरह की सभी websites का पुरजोर विरोध करता है, कृपया आप भी 7starhd से कुछ भी download करने से बचे और मूवी डाउनलोड करने का सही तरीका चुने।

आपका स्वागत है Indiakabest.in पर , मैं हूँ Shehzad Ansari इस website का founder और यहां आपको Android और Internet से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी, अगर आप भी Android user है तो आप हमारे blog को follow जरूर करे यहां आपको हर रोज नई जानकारिया मिलती रहेगी। आप google पर IndiaKaBest search करके हमारे blog पर आ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here