आपका स्वागत है indiakabest.in पर और आज में आपको इस article में आपको मैं Bolly4U movie downloading website की पूरी जानकारी देने वाला हूँ।

Bolly4you वेबसाइट कैसी वेबसाइट है इस्से movie download कैसे करते है और इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना सही है या गलत आपको में ये सभी जानकारी देने वाला हूँ इस आर्टिकल में।

मूवी देखने के शौकीन लोग हमेशा नई वेबसाइट की लताश में रहते है जहाँ से Full HD latest movie download किया जा सके और ऐसे लोगो के लिए Bolly4U वेबसाइट बोहोत ही बेहतरीन साबित हो सकती है।

Bolly4you and Bolly4u movie download

क्योंकि यहा से आप किसी भी नई मूवी को उसके release के 1 से 2 दिन बाद ही download कर सकते है और वो भी बिल्कुल free में।

Bolly4you एक बोहोत पुरानी और famous वेबसाइट है जहा पर आपको हजारो movies मिल जाएंगी डाउनलोड करने के लिए। लेकिन ये एक पायरेटेड वेबसाइट है और इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना illegal है।

Bolly4U क्या है।

Bolly4U एक pirated movied downloading website है जहा से आप किसी भी latest movie को बिना किसी परेशानी की डाउनलोड कर सकते है।

Bolly4U एक बोहोत ही पुरानी और famous वेबसाइट है जहाँ पर हजारों movies है जिसे कोई भी बिना किसी ID के डाउनलोड कर सकता है।

ये एक पायरेसी वेबसाइट है और पायरेसी वेबसाइट के कुछ भी डाउनलोड करना गैरकानूनी होता है लेकिन फिर भी हजारो की तादात में लोग इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते है मूवी डाउनलोड करने के लिए।

इस वेबसाइट पर आपको Bollywood, Hollywood और South hindi dubbed movies के साथ-साथ कई और सारी categories मिलेंगी download करने के लिए।

Bolly4you पर कितनी Categories है।

Bolly4you वेबसाइट पर आपको 10+ अलग-अलग categories मिलेंगी movies की जिन्हें आप बड़े ही आसानी से download कर सकते है।

इसी के साथ आपको यहा पर अलग-अलग format भी मिल जाएंगी movie डाउनलोड करने के लिए, मतलब आप जैसी क्वालिटी मे अपनी मूवी डाउनलोड करना चाहते है आप उसे उसमे डाउनलोड कर सकते है।

Bolly4U categories

  • Bollywood Movies
  • Hollywood Movies
  • South Movies
  • Pakistani Movies
  • Punjabi Movies
  • Telugu Movies
  • Web Series
  • TV Shows
  • 300mb Movies
  • Dual Audio Movies

आपको Bolly4U वेबसाइट पर ये सभी categories मिलेंगी जिनकी मदद से आप अपनी पसंद की movies को बड़े ही आसानी से ढूंढ सकते है। और इसी के साथ आपको यहा पर 300mb movies, 480p, 720p और 1080p में की क्वालिटी ऑप्शन भी मिल जाएंगी।

Bolly4U movie downlaod कैसे करे।

Bolly4you से मूवी डाउनलोड करने में आपको ज्यादा परेशानी नही आएगी क्योंकि वेबसाइट पर आपको search box मिल जाएगा जिसकी मदद से आप अपनी पसंद की किसी भी मूवी को बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

इसे के साथ आपको यहा पर अलग-अलग categories भी मिल जाएंगी जिनसे आप अपनी पसंद की movies को तलाश सकते है और इसी के साथ आपको वेबसाइट में एक Contact Us पेज भी मिलेगा।

यहा पर आपको बोहोत सारे ads मिलेंगे जिस्से की आपको मूवी डाउनलोड करने में परेशानी आ सकती है लेकिन आपको इसका भी solution वेबसाइट पर ही मिल जाएगा।

अगर आपको इस वेबसाइट से movie download करने में परेशानी आती है तो आपको इसी वेबसाइट में How to download पेज मिल जाएगा।

इस पेज में आपको Bolly4you movie downloading website से मूवी डाउनलोड करने की पूरी process मिल जाएंगी जिन्हें देखकर आप Bolly4U से movie download कर सकते है।

Bolly4U Latest leaked Movies

Bolly4U बोहोत ही poplar website है जहाँ पर आपको हजारो की तादात में movies मिल जाएंगी जिन्हें आप online देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है।

यहा पर आपको Bollywood, Hollywood, South के सभी latest movies मिल जाएंगी जिन्हें आप बिलकुल फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

खास कर bollywood के new released movie आपको यहा पर सबसे पहले मिल जाएंगी डाउनलोड करने के लिए, तो चलिए देखते है कुछ latest movies को जो कि हाल ही मैं upload हुई है Bolly4U पर।

Bollywood Movies Download

  • Street Dancer
  • Jaawani Jaaneman
  • Bunker
  • Panga
  • Jai Mummy Di
  • Angrezi Medium
  • Kaamyaab

Hollywood Movies Download

  • DOlittle
  • Underwater
  • Bloodshot
  • The Grudge
  • Sonic The Hedgedog
  • Spensor Confidential

South Movies Download

  • Doubles
  • Diljala Aashiq
  • Stuck
  • Pranam 2
  • The Power man Shaktishali 2
  • Rameshwaram
  • Yeh Kaisi Anhooni 2

तो ये थे Latest Bollywood, Hollywood और south movies जो ही हाल ही मैं Bolly4U की वेबसाइट पर upload की गई है, उन्हें आप बोहोत ही आसानी से इनकी वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते है।

लेकिन इन movies को download करने के लिए या Bolly4U से किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए आपके पास इस वेबसाइट का URL होना बोहोत जरूरी है।

ये एक पायरेटेड वेबसाइट है जो कि movies की piracy करती है और किसी भी orignal content की piracy करना गैरकानूनी है जिसके कारण इस वेबसाइट को Ban कर दिया जाता है।

और Ban होती ही ये आपनी वेबसाइट को फिर से दूसरे URL के साथ बना लेती है और ये सिलसिला इसी तरह चलता रहता है जिसके कारण इस वेबसाइट के अभी का URL किया है पता कर पाना बोहोत मुश्किल है।

Bolly4U New URL

इस वेबसाइट के अभी तक के सभी URL है नीचे बताए गए है और इनमें से ज्यादातर URL बंद है लेकिन अभी भी इनमेसे कुछ URL काम कर रहे है।

अभी जो URL काम कर रहा है वो है https://bolly4u.tube

bolly4u.orgbolly4u.tube
bolly4u.combolly4u.site
bolly4u.runbolly4u.co
bolly4u.tradebolly4u.info
bolly4u.linkbolly4u.co.in
bolly4u.webbolly4u.live
bolly4u.ccbolly4u.in
bolly4u.onlinebolly4u.wiki

Latest Bollywood Hollywood Movies download

Bolly4U एक बोहोत famous वेबसाइट है जहा से आप  हजारो Bollywood, Hollywood और South hindi dubbed movies downlaod कर सकते है।

इस वेबसाइट का एक Telegram Channel भी है जहाँ पर ये अपनी सभी movies को share करती है, इनके Telegram Channel को join करके आप Direct इनकी movies को डाउनलोड कर सकते है।

और इसी के साथ आपको इनके Telegram Channel पर इनकी वेबसाइट के Latest URL भी मिल जाएगा जिस्से आप Bolly4U की वेबसाइट को बोहोत ही आसानी से open कर सकते है।

Bolly4you Alternate Website

Bolly4U एक popular pirated website है और interent पर इस तरह की और भी कई सारी वेबसाइट है जहाँ से आप Online movie download कर सकते है बिल्कुल फ्री में।

1. Movie4me

Movie4me भी एक popular वेबसाइट है जहा से आप फ्री में Bollywood, Hollywood hindi dubbed और South hindi dubbed movies download कर सकते है।

ये भी एक पायरेटेड वेबसाइट ही है जहाँ पर आपको बोहोत सारे ads देखने को मिलेंगे लेकिन आप यहा से एक दिन में कितनी भी movies डाउनलोड कर सकते है बिना परेशानी के।

2. Extramovies

अगर आप Full HD बिल्कुल high quality में movies download करना चाहते है तो आपके लिए Extramovies बोहोत  अच्छी वेबसाइट साबित हो सकती है।

यहा से आप Bollywood movies, Hollywood movies, South movies और Web Series download कर सकते है और इसी के साथ आपको इस वेबसाइट पर एक Contact us का पेज भी मिल जाएगा जहा से आप Extramovies की टीम को अपनी पसंद की movies upload करने के लिए requet कर सकते है।

3. 7starHD

7starHD भी काफी पुरानी और popular movies downloading website है जहाँ से आप बिलकुल latest movies download कर सकते है।

यहा पर आप बोहोत सारी categories मिलेंगी और आप इस वेबसाइट से movies के अलावा Web Series और TV Shows भी डाउनलोड कर सकते है।

4. SkymoviesHD

SkymoviesHD भी एक बोहोत बड़ी और famous मूवी downloading वेबसाइट जहा से आप Bollywood, Hollywood और South hindi dubbed movies download कर सकते है।

SkymoviesHD पर आपको movie download करने के लिए 480p और 720p quality मिलेगी मतलब आप आप अपनी पसंद की क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते है।

Bolly4U से मूवी डाउनलोड करना सही है या गलत ?

जैसा कि आप जानते है कि ये pirated वेबसाइट है जो कि Orignal movies की piracy करती है और और भारत मे पायरेसी करना illegal है तो उसका सीधा सा मतलब है कि Bolly4U से movie download करना बिल्कुल गलत है।

क्योंकि ये pirated वेबसाइट है और ऐसी वेबसाइट पर कुछ भी अपलोड करना या डाउनलोड करना एक अपराध माना जाता है जिसके लिए आपको सजा भी हो सकती है।

और इतना ही नही इस वेबसाइट पर बोहोत सारे pop up ads भी आते है और कई इन ads के वजह से आपके device में वायरस भी आ सकते है, एक ये भी कारण है इन जैसी किसी भी वेबसाइट को इस्तेमाल न करने का।

Disclaimer

यहा दी गई जानकारी का उद्देश्य केवल आपको गैरकानूनी गतिविधयों की जरूरी जानकारी जानकारी पोहचाना है, indiakabest.in इस तरह की piracy का पुरजोर विरोध करता है।

और आपको सलाह देता है की आप ऐसी वेबसाइट से किसी भी तरह की सामग्री डाउनलोड करने से बचे और मूवी डाउनलोड करने का सही तरीका चुने।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here