movie4me 2020 : Latest Bollywood, Hollywood, South Movies Download

movie4me 2020: Bollywood, hollywood south hindi dubbed movies download – आज के इस आर्टिकल में आपको मैं बताने वाला हूँ कि movie4me website से movie download कैसे करते है, यह कैसी वेबसाइट है और इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना आपके लिए सही है या गलत।

आज के टाइम में Entertainmemt के लिए लोग सबसे ज्यादा movies देखना पसंद करते है

लेकिन बड़े पर्दे पर किसी भी नई मूवी देखने के लिए आपके पास काफी सारे समय होना चाहिए, मतलब आप किसी मूवी को देखने के लिए सिनेमा हॉल में जाते है तो वहा आपको 2 से 3 घंटे का समय तो जरूर लग ही जायेगा।

और आज के समय मे किसी के पास भी इतना ज्यादा समय नही है कि वो अपनी पसंद की हर मूवी को सिनेमा हॉल में देखने जाए।

ऐसे में सबसे अच्छा उपाय ये होता है कि आप अपने पसंदीदा मूवी को अपने  मोबाइल में डाउनलोड कर ले और आपको जब भी समय मिले तब उसे आप देखे, ऐसे में आपके समय और पैसे दोनों की बचत हो जाएगी।

movies4me bid एक ऐसी ही वेबसाइट है जहाँ से आप किसी भी लेटेस्ट मूवी को चुटकियों में डाउनलोड करके अपने फ़ोन मेमोरी में सेव कर सकते है, ये एक बोहोत ही बड़ी वेबसाइट है जहाँ पर आपको bollywood से लेकर hollywood hindi dubbed movie तक download कर सकते है।

लेकिन किसी भी वेबसाइट के इस्तेमाल से मूवी डाउनलोड करने से पहले आपको उसके बारे पता होना जरूरी है कि वो वेबसाइट कैसी है कही वो आपका पर्सनल इनफार्मेशन चुरा तो नही रही या वो वेबसाइट कही गैरकानूनी काम नही कर रही।

आज के इस आर्टिकल में मैं आपको यही बताने वाला हूँ की movie4me क्या है, कैसी वेबसाइट है इसका इस्तेमाल करना सही है या गलत।

Movie4me क्या है

Movie4me website

movie4me.in एक बोहोत बड़ी वेबसाइट है जहाँ से आप Old Bollywood movies, Latest bollywood movies, Hollywood movies, Hollywood hindi dubbed dual audio movies, punjabi movies, South hindi dubbed movies, Urdu movies, Bengali movies, marathi movies, Bhojpuri movies, Gujrati movies, Tamil-Telegu movies और Hindi web series डाउनलोड कर सकते है।

इसके अलावा यहा Unrated, Biography, sci-fi, Horror, Action, Animation, Adventure, Mystery, Documentary, Drama, Comedy, Romance, Crime, Thriller, Fantasy, Family, History, Sport और war जैसी categories मिलेंगे जिनकी मदद से आप बड़े ही आसानी से अपनी पसंद की मूवी को ढूंढ सकते है और उसे डाउनलोड कर सकते है।

movie4me in bollywood movies download

यहा से आप बिलकुल लेटेस्ट मूवी डाउनलोड कर सकते है, यानी कोई भी नई मूवी release होती है तो उसके 1 इस 2 दिन बाद ही आप उस मूवी को डाउनलोड कर सकते है movie4me से।

यहा से आप किसी भी मूवी को 480p या 720p में डाउनलोड कर सकते है, और यहा से किसी भी मूवी को आप बिलकुल फ्री में डाउनलोड कर सकते है और यही कारन है कि इस वेबसाइट का इस्तेमाल लोग ज्यादा से ज्यादा करते है।

ये एक piracy वेबसाइट है और भारत मे piracy पर ban लगा हुआ है जिसके कारण इस वेबसाइट को डायरेक्ट google पर सर्च करके इस वेबसाइट का पता लगा पाना बोहोत मुश्किल है।

इस वेबसाइट के domain name भी बार बार चेंज होते रहते है जिसके कारण इस वेबसाइट के चालू domain का पता लगा पाना बोहोत मुश्किल है और यही कारण है कि इस वेबसाइट के लेटेस्ट link के तलाश में हर कोई लगा रहता है।

Movie4me.in latest Link

जैसा की मेने आपको बताया कि ये एक pirated website है और भारत मे piracy पर ban लगा है जिसके कारण ऐसी वेबसाइट के domain ban कर दिए जाते है।

लेकिन ऐसी वेबसाइट के owner भी बोहोत चालाख होते है इनका domain जैसे ही बन होता है ये दूसरे domain पर अपनी वेबसाइट को ले जाते है।

यहा नीचे movie4me wiki के कुछ पॉपुलर links है, इसमे ज्यादातर links को बंद है लेकिन अभी कुछ links काम कर रही है। और अभी जो link कार्य कर रही है वो है https://movie4me.app

Movie4me URL listmovie4me.app
movie4me.ccmovie4me.in
movie4me.wikimovie4me.guru
movie4me.trademovie4me.win
movie4me.vipmovie4me.run

Movie4me movie download कैसे करे

movies4me से मूवी डाउनलोड करने में आपको ज्यादा परेशानी नही हिनी चाहिए क्योंकि आपको यह अलग-अलग तरह की categories मिल जाएंगी जिस्से आप अपनी पसंद की मूवी को बोहोत आसानी से तलाश कर सकते है।

लेकिन movie4me से movie download करने में आपको सबसे ज्यादा परेशान करेंगे इसके pop up ads जो कि आपके हर क्लिक पर ओपन हो जाएंगे।

movies4me से movie download करना तो फ्री है लेकिन इसमें आपको ढेर सारे ads का सामना करना पड़ेगा जिस्से आपको बोहोत परेशानी हो सकती है क्योंकि हर ad एक नए विंडो में ओपन हो जाता है जो कि बोहोत irritating है।

Movies4me guru se movie download karna sahi hai ya galat

movie4me cc एक pirated वेबसाइट है जहाँ से आप किसी भी new movie, bollywood movie, Hollywood movie, south hindi dubbed movie डाउनलोड कर सकते है।

इस वेबसाइट पर जितने भी मूवी upload होते है वो सभी movie creaters के इजाजत के बिना upload किए जाते है जिसके कारण मूवी के creaters को बोहोत नुकसान होता है।

एक मूवी बनाने में करोड़ो रुपये और महीनों की मेहनत लगती है और जब बात आती है उन मूवी के पैसे कमाने की तो movies4me जैसी वेबसाइट उन मूवी को अपनी वेबसाइट में अपलोड कर देती है जिसके कारण ज्यादातर लोग मूवी को cinema hall में जाके देखने के वजाए अपने मोबाइल में free movie download करके देख लेते है।

और इसके कारण मूवी creater का बोहोत नुकसान होता है और यही कारण है कि इस जैसी सभी websites पर ban लगा हुआ है।

और इस जैसी किसी भी वेबसाइट का इस्तेमाल करने से आपको बचना चाहिए क्योंकि piracy websites illegal होते है और इनसे किसी भी मूवी या वीडियो को डाउनलोड करना अपराध माना जाता है।

Movie4me run latest leaked movie

जैसा कि मैने आपको बताया कि ये वेबसाइट किसी भी new मूवी को release के 1 से 2 दिन के अंदर अपनी वेबसाइट पर upload कर देती है, यहा नीचे लिस्ट है latest leaked मूवीज की लिस्ट है जो कि हाल ही में movie4me पर upload किये गए है।

New Bollywood Movies

  • Baaghi 3
  • Tanhaji
  • Chhapaak
  • Thappad
  • Street Dancer
  • Hindi Medium
  • Panipat
  • Danbangg 3

New Hollywood Hindi dubbed Movies

  • Birds Of Prey
  • Cry Havoc
  • Opposite The Opposite Blood
  • The Last Thing He Wanted
  • Viking Seige
  • The Courier
  • Days Of Power
  • Action Point

New South Hindi Dubbed Movies

  • Teen tigada pyar bigada
  • anjaniputra
  • Rajmahal returns
  • Royal treat
  • Life me Twist
  • The digital thief
  • iSmart shankar
  • Pappu passport

Movie4me wiki Alternate websites

इंटरनेट पर आपको movie4me जैसी बोहोत सारी दूसरी वेबसाइट भी मिल जाएंगी जहाँ से आप ऑनलाइन मूवी डाउनलोड कर सकते है, नीचे लिस्ट दी गयी है जो कि बिल्कुल movie4me की तरह मूवी डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती है।

1.Extramovies

Extramovies भी एक बोहोत अच्छी वेबसाइट है जहाँ से आप जहाँ से Bollywood, Hollywood, South और Bhojpuri मूवी बोहोत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

2. Worldfree4u

ये भी एक बोहोत पुरानी मूवी downloading वेबसाइट है जहाँ से आप किसी भी लेटेस्ट मूवी को उसके release के 1 दिन बाद डाउनलोड कर सकते है।

3. Kuttyweb

ये एक बोहोत ही फेमस वेबसाइट है जहाँ से आप free में किसी भी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते है, यहा से आप Bollywood, Hollywood hindi dubbed और south hindi dubbed मूवी को बोहोत आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

4. 8x Films

8xfilms भी एक बोहोत बड़ी वेबसाइट है जहाँ से आप अलग-अलग तरह के मूवी डाउनलोड कर सकते है। यहा से आप Bollywood movie, Hollywood movie, Tamil movie, Pakistani movie और WWE डाउनलोड कर सकते है।

5. 7StarHD

7StarHD भी एक popular वेबसाइट है जहाँ से आप नई और पुरानी movies को बोहोत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है, इस वेबसाइट में movies अलग-अलग बोहोत सारी categories है।

और इसी के साथ 7starhd पर एक contact form भी है जिसमे आप 7starhd की team को ऊनी पसंद की movie के लिए request कर सकते है।

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी Orignal Content की piracy करना एक दंडनीय अपराध है और इस आर्टिकल का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ आपको गैरकानूनी गतिविधयों की जानकारी पोहचाना है।

indiakabest.in movie4me या इस तरह की किसी भी पायरेटेड वेबसाइट का समर्थन या प्रचार बिल्कुल भी नही करती है। और आप भी ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से बचे और मूवी डाउनलोड करने का सही तरीका चुने।

Advertisement
आपका स्वागत है Indiakabest.in पर , मैं हूँ Shehzad Ansari इस website का founder और यहां आपको Android और Internet से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी, अगर आप भी Android user है तो आप हमारे blog को follow जरूर करे यहां आपको हर रोज नई जानकारिया मिलती रहेगी। आप google पर IndiaKaBest search करके हमारे blog पर आ सकते है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here