OneAd App क्या है और OneAd App से पैसे कैसे कमाए पूरी जानकारी।

0

Hello friends आज हम बात करने वाले है कि OneAd application क्या है और OneAd app से पैसे कैसे कमाए। आपको playstore पर पैसे कमाने के लिए बोहोत सारे apps मिल जाएंगे लेकिन उसमें से अधिकतर fake होते है या फिर वो किसी काम के नही होते है इसीलिए आज में आपको एक ऐसे application के बारे में बताने वाला हु जो कि बिल्कुल real पैसे देती है और 100% trustable है और इस app का नाम है OneAd.

Onead se paise kaise kamaye

OneAd एक ऐसा application है जिसके through आप monthly हजारो रुपये घर बैठे कमा सकते है बिना किसी risk के। इस app से पैसे कमाने के कई सारे option मिलते है लेकिन oneAd से पैसे कमाने का जो सबसे best तरीका है वो है refer and earn program जिसकी मदद से आप monthly हजारो रुपये कमा सकते है। तो चलिए जानते है onead app क्या है और onead app से पैसे कैसे कमाए।

OneAd application क्या है

oneAd एक mobile application है जहा से आप shopping कर सकते है, अपना mobile recharge कर सकते है onead में आप news पढ़ सकते है इस app से आप mobile मे game खेल सकते है और इस app की सबसे बड़ी खासियत है वो है की ये refer and earn program पर work करती है जिसकी मदद से आप घर बैठे हजारो रुपये कमा सकते है।

oneAd से पैसे कैसे कमा सकते है?

अब तक तो आप को समझ मे आ ही गया होगा कि oneAd app क्या है और इसमें आप क्या क्या कर सकते है लेकिन अब आते है हैम अपने में topic पर की oneAd से पैसे कैसे कमाए।

सबसे पहले तो आपको इस app को install करके account बनाना होगा और उसके बाद इसे refer करना होगा जिसके आपको पैसे मिलेंगे, तो चलिए step by step जानते है oneAd app पर account बनाके पैसे कैसे कमाए।

oneAd पर account कैसे बनाये

  1. सबसे पहले आप इस app को यहां click करके download करे।
  2. open करने के बाद ये आपसे कुछ permissions मांगेगा उन्हें allow करदे।
  3. अब आपको अपनी पसंद का language select करना है
  4. अब अपना mobile number डाले और next पर click करे
  5. इस पेज में आपको ये referral code add करना है AJ84QJU , और अगर ये पहले से ही add हो तो next पर click करदे।
  6. अब एक popup message आएगा इसे cancel करदे।
  7. इस पेज में आपको अपना एक password create करना है, password type करके आप चाहे तो T&C पढ़ सकते है नही तो वहां tick करके next पर click कर दे।
  8. अब इस पेज में आपको OTP डालना है जो कि आपके number पर आया होगा उसके बाद Submit पर click करे।

ये लीजिये आपका oneAd application का setup पूरा हो चुका है, अब ये application बिल्कुल ready है और आप अब इससे पैसे कमाना start कर सकते है, तो चलिए अब जान लेते है कि oneAd application से पैसे कैसे कमाते है।

OneAd से पैसे कैसे कमाए

सबसे पहले आपको समझना होगा की oneAd से earning कैसे होती है, तो ये बोहोत ही easy है बस आपको इस app को refer करना होता है और आपको हर refer के 4 रुपये मिलते है, मान लीजिए आपने इसे 500 लोगो को refer किया तो आप इसके 500 × 4 = 2000 रुपये मिलेंगे और इसकी सबसे खास बात ये है कि ये पैसे आपको हर महीने मिलेंगे मतलब आपके 1 refer पे आपको सिर्फ 4 रुपये नही मिलेंगे बल्कि आपको 1 refer के हर महीने 4 रुपये मिलेंगे और सिर्फ इतना ही नही आपने जिसको refer किया है वो आगे किसी और को refer करता है तो आपको उसमें भी commision मिलेगा। इस तरह आप 1000 लोगो को refer करके monthly आराम से घर बैठे कम से कम 4000 रुपये कमा लेंगे या इससे भी बोहोत ज्यादा।

अब तक आपको समझ में आ गया होगा कि oneAd app क्या है और oneAd app से पैसे कैसे कमाए तो चलिए अब जान लेते है कि इस app को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक refer करके ज्यादा से ज्यादा पैसे कैसे कमाए।

oneAd से ज्यादा पैसे कैसे कमाए

whatsapp

अगर आप इस app से ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाना चाहते है तो इसे आपको ज्यादा से ज्यादा लोगो refer करना होगा और उसके लिए whatsapp एक बोहोत अच्छा option हैं आप अपने friends को शेयर करके उन्हें बोल सकते है इसे download करने के लिए या एक attractive description लिखके उसके साथ आप अपना refer link add करके अपने सारे whatsapp group में share कर सकते है।


facebook

facebook एक बोहोत बड़ा social networking site है जहा पर कोई भी कुछ भी share कर सकता है और आपको इसी का फायदा उठाना है, आपको oneAd को अपने सारे facebook friends, facebook group और pages में share कर करना है और आप चाहे तो direct post भी कर सकते है जिससे कि इसके ज्यादा downloads होंगे और आप ज्यादा पैसे कमा पाएंगे।

Extra tips

तो इस तरह आप oneAd application से ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा पाएंगे, लेकिन आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा जैसे आपको पैसे तभी मिलेंगे जब कोई अपना oneAd account बनाते समय reffral code में आपका code enter करेगा अगर कोई आपके oneAd application से share की गई link से oneAd app download करता है तो automaticaly referral code में आपका code enter रहेगा नही तो अगर कोई direct playstore से download करता है तो उसे manually refferal code enter करना होगा तभी आपको उससे पैसे मिलेंगे नही तो नही मिलेंगे, आपको अपना referral code oneAd app में मिल जाएगा।

अगर आप किसी को refer करते है और वो आपके code के साथ अपना account बना लेता है तो आपको उससे हर महीने 4 रुपये तब तक ही मिलेंगे जब तक उसने अपने mobile में oneAd app को install कर के रखा है अगर वो उस app को uninstall कर देता है तो आपको पैसे मिलना बंद हो जाएंगे।

Internet se paise kamane ke 6 aasan tarike

whatsapp business account kaise banaye

Final Words

तो बस आपको इसे ज्यादा से ज्यादा share करना है ताकि आप ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा पाए, मुझे उम्मीद है आपको सबकुछ बोहोत अच्छे से समझ आ गया होगा अगर आपको कोई doubt है या कोई भी सवाल है तो आप कमेंट करके पूछ सकते है और अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे share जरूर करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here